Breaking News
Home / Culture / #नयीसोच , मां के लाल धोनी, विराट और रहाणे…..अब मां का नाम रोशन करेंगे
Featured Video Play Icon

#नयीसोच , मां के लाल धोनी, विराट और रहाणे…..अब मां का नाम रोशन करेंगे

#nayisoch 

मां के लाल 

बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स  ने एक नए ब्रांडिंग कैम्पेन के तहत अपने सबसे मशहूर टीम इण्डिया के तीन स्टार्स वन डे मैच के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे स्टार प्लस के ‘नई सोच’ अभियान से जुड़े हैं |

जिसके तहत ये खिलाड़ी प्रचार में अपनी जर्सी पर अपने और अपने पिता के नाम के बजाय अपनी मां के नाम की जर्सी पहनेंगे।

 

इन क्रिकेटरों का मानना है कि अपने और अपने पिता के नाम के बजाय अपनी मां के नाम की जर्सी पहनने से उनकी अधिक पहचान बनेगी।

यह अभियान महिलाओं को प्राथमिकता देने के लिए शुरु किया गया है। कंपनी ने इसके लिये भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ करार किया है।

 

threeplayer
धोनी ने इस अभियान के लिये कहा,” इतने दिनों से मैं अपने पिता का नाम पहन रहा था, तब तो किसी ने कभी नहीं पूछा कि कोई खास वजह।”

 

वहीं टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा,” मैं जितना कोहली हूं, उतना सरोज भी।”

इसके अलावा मध्य क्रम के बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे ने कहा,” लोग कहते हैं कि पिता का नाम रोशन करो, लेकिन मेरे लिये मां का नाम भी रोशन करना उतना ही महत्वपूर्ण है।”

स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता ने कहा,” बीसीसीआई का नई सोच अभियान के साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है। स्टार प्लस हमेशा से महिलाओं की जीवन शैली को ऊपर उठाने में विश्वास रखता है और यह अभियान हमारे लिये एक चुनौती के समान है।

शानदार  सोच , शानदार आईडिया !

 

– ओहइंदौर.कॉम 

#nayisoch  मां के लाल  बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स  ने एक नए ब्रांडिंग कैम्पेन के तहत अपने सबसे मशहूर टीम इण्डिया के तीन स्टार्स वन डे मैच के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे स्टार प्लस के ‘नई सोच’ अभियान से जुड़े हैं | जिसके तहत ये खिलाड़ी प्रचार में अपनी जर्सी पर अपने और अपने पिता के नाम के बजाय अपनी मां के नाम की जर्सी पहनेंगे।   इन क्रिकेटरों का मानना है कि अपने और अपने पिता के नाम के बजाय अपनी मां के नाम की जर्सी पहनने से उनकी अधिक पहचान बनेगी। यह…

User Rating: 5 ( 1 votes)
वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com
error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात