Breaking News
Home / Arts / श्रेय गडकरी – इंदौर बाल नाट्योत्सव के सबसे युवा निर्देशक

श्रेय गडकरी – इंदौर बाल नाट्योत्सव के सबसे युवा निर्देशक

श्रेय गढ़करी, 12th क्लास के स्टूडेंट, इस वर्ष शहर में आयोजित होने वाले बाल नाट्य महोत्सव में सबसे युवा निर्देशक के रूप में शामिल है ।

16 वर्षीय श्रेय ने बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल होने के साथ साथ उम्र के 3 वर्ष से ही नाटक व संगीत की कई  प्रतियोगीताओं में भाग लेकर कई पुरस्कार व सम्मान  प्राप्त किये है ।विशेषकर दो बार अंतरविद्यालयीन नाट्य स्पर्धा में सर्वोत्तम अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त किया ।

शहर की “प्रयास” नाट्य संस्था के सदस्य के रूप में 2011 से  प्रतिवर्ष बालनाट्य महोत्सव में बालकलाकार के रूप में प्रतिभागिता करते रहे है ।

इस वर्ष अपनी कला यात्रा में एक पायदान और चढ़ कर अपनी साथी युवा निर्देशक सोनाक्षी पाठक के साथ रविन्द्र नाथ टैगोर द्वारा लिखित नाटक “काबुलीवाला “ को निर्देशित कर रहे है ।

ये युवा निर्देशक इस वर्ष इस नाटक को संस्था के वार्षिक नाटकों की प्रस्तुत दौरान भी निर्देशित कर चुके है। श्रेय इस वर्ष के बाल नाट्य महोत्सव के सबसे “युवा निर्देशक” है । ये नाटक  10 जून  से 12 जून 2016 के बीच होने वाले बालनाट्य महोत्सव के अंतर्गत प्रस्तुत किया जायेगा ।

ये बाल नाट्य महोत्सव शहर के माई मंगेशकर सभागृह में आयोजित किया जा रहा है ।

श्रेय अपनी माँ , प्रीता गढ़करी के साथ

श्रेय की माँ, प्रीता गडकरी भी कला जगत से संबध रखती हैं , वे आर्टिस्ट हैं और साथ ही शहर के आर्टिस्ट्स के साथ मिलकर आर्ट-मेट ग्रुप भी संयोजित करतीं हैं, जिसमे नए कलाकारों को बढ़ावा दिया जाता है |

श्रेय को बधाई और उज्जवल भविष्य की कामना …

टीम ओह इंदौर | ohindore@gmail.com 

वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com

ये भी तो देखो भिया !

सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, ‘तुम भगवान नहीं हो कपिल शर्मा’

Share this on WhatsApp कपिल शर्मा , सुनील ग्रोवर थप्पड़ काण्ड  सुनील ग्रोवर ने कपिल …

error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात