Breaking News
Home / Indore / Children / फादर्स दे पर गूगल का इमोशनल विडिओ – सुपरहिट हो गया २४ घंटे में , रुला देगा कसम से

फादर्स दे पर गूगल का इमोशनल विडिओ – सुपरहिट हो गया २४ घंटे में , रुला देगा कसम से

‘’The Hero – A Bollywood Story’

गूगल इंडिया ने अपना नया एड रिलीज किया है. इस एड का नाम ‘’The Hero – A Bollywood Story’’ है. एड में दिखाया गया है कि 40 साल पहले एक शख्स को ‘शोले’ फिल्म में छोटा सा रोल मिलता है लेकिन घरवालों के दबाव में उसे वापस आना पड़ता है. जब ये बात 40 साल बाद उस शख्स के बेटे को पता चलती है तो वो तय करता है कि वह अपने पिता के सपनों को पूरा करेगा. 

 बेटे और उसके पापा पर बना यह 6 मिनट 4 सेकेंड का ऐड आपकी आंखों में खुशी के आंसू लाने और आपके रौंगटे खड़े करने के लिए काफी है। 

फिर वह लड़के अपने पापा के चेहरे पर फिर से खुशी लाने की ठान लेता है। इसके बाद जो वह करता है उसके लिए आपको वीडियो देखना ही चाहिए !

 

बाप-बेटे के रिश्तों पर बना ये एड आंसूओं के साथ आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. एड में बेटे का किरदार ‘मसान’ फेम विकी कौशल ने निभाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस अब तक १५  लाख ८०  हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं|

 

 

‘’The Hero – A Bollywood Story’ गूगल इंडिया ने अपना नया एड रिलीज किया है. इस एड का नाम ‘’The Hero – A Bollywood Story’’ है. एड में दिखाया गया है कि 40 साल पहले एक शख्स को ‘शोले’ फिल्म में छोटा सा रोल मिलता है लेकिन घरवालों के दबाव में उसे वापस आना पड़ता है. जब ये बात 40 साल बाद उस शख्स के बेटे को पता चलती है तो वो तय करता है कि वह अपने पिता के सपनों को पूरा करेगा.   बेटे और उसके पापा पर बना यह 6 मिनट 4 सेकेंड का ऐड आपकी आंखों में…

User Rating: 3.8 ( 4 votes)
वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com

ये भी तो देखो भिया !

सिद्धार्थ अरोरा बने ऑक्सफ़ोर्ड के “मोस्ट अक्लेम्ड लेक्चरर ऑफ़ द ईयर” : इंदौर का नाम फिर हुआ रोशन

Share this on WhatsApp मोस्ट अक्लेम्ड लेक्चरर आॅफ द ईयर बने इंदौर के सिद्धार्थ अरोरा  …

error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात