Breaking News
Home / Fashion / Accessories / मानसून में फैशन : इण्डिया में क्या है इस मानसून का फैशन स्टेटमेंट -जानिए फेमस फैशन स्टाइलिस्ट जयश्री से
Jaishree's Fashion Tips

मानसून में फैशन : इण्डिया में क्या है इस मानसून का फैशन स्टेटमेंट -जानिए फेमस फैशन स्टाइलिस्ट जयश्री से

BY JAISHREE | jaishreemaharal@gmail.com 

हेलो इंदौर….कैसे हैं आप , मानसून अपने पूरे ज़ोरों पर है और आप ज़रूर मज़े कर रहे होंगे …

आज मैं आपको मानसून फैशन ट्रेंड्स केबारे में बताउंगी …

सबसे पहले हम कलर की बात करें तो मन को प्रफुल्लित कर देने वाले मानसून में ब्लू से लेकर रेड के डिफरेंट शेड्स शामिल हैँ।  डार्क ब्लू और ग्रे, वाइब्रेंट ग्रीन के टोन्स, ब्राउन के डल शेड्स, डीप मैरून, ब्राउन का डार्क शेड इन हैं।

ब्राइट रेड टोन्स इस मौसम का की कलर है। इनके अलावा ओलिव ग्रीन, पेल पिंक, एक्वा मरीन और मस्टर्ड येल्लो फैशन में रहेंगे।  

मानसून फैशन एक बार फिर लूज़ और कम्फ़र्टेबल आउटफिट का है। जो कुरता पहनना पसंद करती हैं, उनके लिए कुर्ते में लॉन्ग फ्रंट स्प्लिट या साइड फ्रंट स्प्लिट के साथ शार्ट लेंथ के वाइड ट्राउज़र ट्रेंड में रहेंगे।

लूज़ कट और फ्लूइड पैंट के साथ स्लिम ट्राउज़र भी ट्रेंड में रहेंगे। वाइड ट्राउज़र जैसे पैन्ट्स, क्यूलोट्स, फ्लैर्ड पैन्ट्स, कार्गो पैन्ट्स, रिलैक्स्ड फिट के साथ फैशन में रहेंगे।  इनके अलावा स्कर्ट्स और वन पीस ड्रेसज भी डिमांड में रहेंगी। इनमें ज़्यादातर मिड लेंथ वाली और जिनकी बॉटम में लेस या कट वर्क किया हुआ ट्रेंड में रहेगा।

स्ट्रैट और प्लीटेड स्कर्ट्स भी पसंद आएँगी। ड्रेसज और स्कर्ट्स की लंबाई एंकल तक भी जायेगी। स्कर्ट्स में फ्रंट स्प्लिट डिज़ाइन ट्रेंड में रहेगा।

विक्टोरियन इंस्पायर्ड कॉलर्स वाले क्रॉप टॉप इस सीजन के लुक्स की सुंदरता बढ़ाएंगे।

इस तरह से ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ चीयर अप कीजिये अपनी वार्डरॉब को और मानसून का मज़ा लीजिये।

– जयश्री, फैशन डिज़ाइनर

 Jaishree, is  a  Famous Fashion Designer, a Fabric Expert and a Blogger from Inore. She will be talking to you regularly on ohindore.com with her Fashion column. Her contact is jaishreemaharwal@gmail.com   
वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com
error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात