Breaking News
Home / Arts / कलेक्टर पी नरहरि के कॉन्सेप्ट पर बने ये विडियोज़ हुए वायरल – “वानर सेना”

कलेक्टर पी नरहरि के कॉन्सेप्ट पर बने ये विडियोज़ हुए वायरल – “वानर सेना”

पी नरहरि ,  इंदौर कलेक्टर 

प्रधानमन्त्री मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत जिले को खुले में शौच से मुक्त कराने अहिल्या ग्राम स्वच्छता अभिया चलाया और कामयाबी हुए। इंदौर खुले में शौच से मुक्त होने वाला देश का दूसरा जिला बना और प्रधानमंत्री अवॉर्ड की दौड़ में शामिल भी  हुआ । शिक्षा और स्वास्थ्य का ढर्रा सुधारने कई बड़े फैसले किए।

अपने स्वयं के विचारों को और आईडियाज़ को नरहरि अमल में लाने में आगे रहते हैं और उन्होंने कई ऑडियो विजुअल्स भी बनाए हैं और युवाओं के साथ बड़ों को भी इस रोचक और तकनीकी तरीकों से प्रभावित  करने की पूरी कोशिश की है , व्हाट्स एप पर वायरल हो रहे हैं हमारे इंदौर कलेक्टर नरहरि जी के वीडियोज …आईये देखे  इस ताज़ा विडिओ को :

 

Based on true story of “Indore Swacchta Sangram” (which lead to Indore (Rural) becoming 100% Open Defecation Free (ODF) under Swacch Bharat Abhiyaan by 25th January 2016).

Short Film/Song: “Vaanar Sena”
Concept & Story: P.Narahari IAS
Direction & Music: Hrishikesh Pandey

अन्य विडियोज़ के लिए इस चैनल पर जाएँ :

https://www.youtube.com/user/HRiBOM

 

  • समीर शर्मा, फाउंडर एडिटर | ओहइंदौर.कॉम 

 

 

पी नरहरि ,  इंदौर कलेक्टर  प्रधानमन्त्री मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत जिले को खुले में शौच से मुक्त कराने अहिल्या ग्राम स्वच्छता अभिया चलाया और कामयाबी हुए। इंदौर खुले में शौच से मुक्त होने वाला देश का दूसरा जिला बना और प्रधानमंत्री अवॉर्ड की दौड़ में शामिल भी  हुआ । शिक्षा और स्वास्थ्य का ढर्रा सुधारने कई बड़े फैसले किए। अपने स्वयं के विचारों को और आईडियाज़ को नरहरि अमल में लाने में आगे रहते हैं और उन्होंने कई ऑडियो विजुअल्स भी बनाए हैं और युवाओं के साथ बड़ों को भी इस रोचक और तकनीकी तरीकों से प्रभावित  करने की…

User Rating: 4.58 ( 3 votes)
वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com

ये भी तो देखो भिया !

महाशय जी का चिवडा और नमकीन -१०० साल की एक पुरातन नमकीन की दुकान

Share this on WhatsApp समीर शर्मा | इंदौर | नमकीन | सेंव | चिवड़ा  महाशयजी …

error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात