Breaking News
Home / Events / Share your woolens ..आइये गर्म कपड़ें बाटें ..अपनो में :)

Share your woolens ..आइये गर्म कपड़ें बाटें ..अपनो में :)

प्यारे इन्दोरी दोंस्तों …

एक अच्छे कार्य में सहायक होना , उसे करने के बराबर ही होता है …..एक ऐसा ही मौक़ा आया है आपके पास इसीलिए यह पोस्ट कर रहा हूँ ….

शेअर वूलन क्लोथ्स – 

हमारे घरों में बहुत सारा सामान ऐसा होता है जो हमारे काम का नहीं रह जाता फिर भी हम उन्हें सहेजे रखते हैं। पेटियों मे सालों साल बंद रखे रखते हैं। जैसे कि कपड़े, स्वेटर वगैरह जिन्हें आप अब नहीं पहनते । दवाईयां जिनकी आपको जरूरत ना हो। बहुत सारे लोग और बच्चे जो सर्दी में बगैर इन कपड़ों के ठिठुरते रहते हैं, आपके न काम में आने वाले कपड़े बहुत बच्चो और लोगों के काम आ सकते हैं।

आईये उन लोगों की मदद करे। उसी ईश्वर की संतान हैं वे भी जिसकी हम हैं, अगर ईश्वर ने हमें सामर्थ्य दिया है तो हमारा यह कर्तव्य है कि हम अपनी खुशियों में इन लोगों को भी शामिल करे।

 आप तवलीन  फौन्डेशन से कहे हमारे सदस्य हाजिर हो जायेंगे। या और भी बेहतर अगर आप स्वयं जाकर यह पुनीत कार्य करे। यह कार्य जीवन में खुशियां लाने का एक रास्ता है जो अनमोल है।

ओह इंदौर टीम को खुशी और गर्व है की इंदौर के  डॉ गुरमीत नारंग जी के द्वारा तवलीन फ़ाउन्डेशन ने यह पुनीत कार्य हर वर्ष की तरह इस मौसम के लिए प्रारंभ कर दिया है| आईये एक नेक पहल में हम तवलीन फ़ौंडेशन के साथ अपना सहयोग दें |  तवलीन फौन्डेशन का संपर्क नं है : Mob. 9009004020 

#Winters can be quite texing for those who can not afford protection from winters… . . #Donate your old#Woolens to make someone’s life warm this season… .

समीर शर्मा , फाउंडर ,  ओह इंदौर. कॉम  | 09755012734 

वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com
error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात