Breaking News
Home / Indore / Achievement / सचिन तेंदुलकर ने सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपीचंद को भेंट की BMW कार

सचिन तेंदुलकर ने सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपीचंद को भेंट की BMW कार

यदि ऐसा सब करें तो क्यूँ न मिले मैडल ?

क्रिकेट के भगवान माने जाने सचिन ने भी अपना आज वादा निभाया और सचिन तेंदुलकर ने सिंधु और साक्षी के अलावा  दीपा करमाकर और पुलेगा गोपीचंद को भी सम्मानित किया। सचिन ने पीवी सिंधु को BMW कार उपहार के तौर भेंट की।

बता दें रियो ओलिंपिक में भारतीय दल के गुलविल एंबेस्डर रहे क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सभी को सम्मानित किया इस कार्यक्रम का आयोजन हैदराबाद के पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुआ।

गौरतलब हो की हैदराबाद ज़िला बैडमिंटन संघ इन्हें तोहफ़े में बीएमडब्ल्यू दे रही है।

कारोबारी और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी चामुंडेश्वरनाथ ने यह घोषणा पहले सिर्फ पीवी सिंधु लिए किया था जिसमें उन्होंने कार भेंट करने की घोषणा की थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने फैसले में बदलाव किया और देश का मान बढ़ाने वाले इन चारों खेल हस्तियों को कार भेंट करने का फैसला लिया।

sachin-mosh_647_082816123520
सचिन चरों के साथ सेल्फी लेते हुए , गज़ब का प्रोत्साहन
यदि ऐसा सब करें तो क्यूँ न मिले मैडल ? क्रिकेट के भगवान माने जाने सचिन ने भी अपना आज वादा निभाया और सचिन तेंदुलकर ने सिंधु और साक्षी के अलावा  दीपा करमाकर और पुलेगा गोपीचंद को भी सम्मानित किया। सचिन ने पीवी सिंधु को BMW कार उपहार के तौर भेंट की। बता दें रियो ओलिंपिक में भारतीय दल के गुलविल एंबेस्डर रहे क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सभी को सम्मानित किया इस कार्यक्रम का आयोजन हैदराबाद के पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुआ। गौरतलब हो की हैदराबाद ज़िला बैडमिंटन संघ इन्हें तोहफ़े में बीएमडब्ल्यू दे रही है। कारोबारी और पूर्व क्रिकेट…

User Rating: 4.6 ( 1 votes)
वामन हरी पेठे, इंदौर

About Sameer Sharma

Founder and Editor, www.ohindore.com
error: नी भिया कापी नी करने का ...गलत बात